• Fri. Feb 3rd, 2023

कोरोबारी सज्जन मित्तल पर जानलेवा हमला।

Byadmin

Feb 10, 2021


राउरकेला ( ओडिशा ) :- शहर में अपराधियों ने मंगलवार की रात करीब 11 बजे शहर के प्रतिष्ठित कारोबारी व होटल बसेरा के मालिक सज्जन मित्तल की हत्या कर दी.होटल बसेरा से डीएवी गली में अपने घर मे प्रवेश के दौरान पल्सर बाइक पर आए दो अपराधियों में से एक ने वजनदार हथियार से सिर पर हमला किया, गम्भीर रूप से घायल हालात में आईजीएच में भर्ती कराया गया, जहां रात करीब एक बजे घायल होटल कारोबारी सज्जन मित्तल की मौत हो गई.

डीएसपी असीम पंडा,युवा पुलिस अधिकारी विजय दास हत्यारों को पकड़ने सारी रात कसरत की.सीसी टीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है. घटना को लेकर आक्रोश व तनाव के बीच अंचल वासियों ने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कि जा रही है।12 घंटे बाद भी हत्या के कारण व हत्यारों का सुराग लगाने में पुलिस विफल नजर आ रही है।

होटल बसेरा के मालिक कारोबारी सज्जन मित्तल की हत्या के 16 घन्टें बाद पंचनामा व पोस्टमार्टम, हत्या के कारण व हत्यारों का सुराग लगाने में पुलिस विफल परिवार व पड़ोसियों में दहशत,एसपी से मिला परिवार के लोग। परिवार के लोगों ने पुलिस व मीडिया से मदद की अपील,की चैम्बर अध्यक्ष ने कहा भयमुक्त माहौल के लिए हत्यारों की गिरफ्तारी ज़रुरी है।