• Fri. Feb 3rd, 2023

पति पत्नि की आपसी विवाद में पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

Byadmin

Feb 10, 2021

भभुआ ( बिहार ) :- यह मामला भभुआ प्रखण्ड के कुड़ासन गांव का हैं जहां घरेलु आपसी झगड़ा के बाद पत्नि ने अपने भाई को बुलाकर अपने मायका चली गई जिसके बाद पति ने आज तड़के सुबह चार बजे अपने घर से सटे पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली , मृतक कुड़ासन गांव का सुर्दशन ठाकुर का पुत्र रंजन ठाकुर बताया जाता है। पुलिस सूचना के बाद घटना स्थल पहुचकर कानूनी कारवाई करने के बाद शव को सदर अस्पताल भभुआ पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौप दी।

मृतक के छोटा भाई के अलावा पूर्व मुखिया भानु प्रताप सिंह ने बताया के मंगलवार शांम को दोनो पति पत्नि में झगड़ा हुआ था और मेरे भाई ने अपनी पत्नि को किसी बात पर मारपीट कर दिया था मारपीट की सूचना मेरे भाभी ने अपने भाई को दी और उनके भाई आए और भाभी को अपने घर जद्दुपुर लेकर चले गए। मै मुखिया जी को इसकी सूचना दी तो पूर्व मुखिया भानुप्रताप सिंह मेरे घर आकर मेरे भाई को समझाया बाद में सब समान्य हो गया और खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए लेकिन आज सुबह मेरे घर से सटे पेड़ से उनका शव लटकता देखा।

वही पूर्व मुखिया भानुप्रताप सिंह ने बताया के मृतक गाने बजाने के साथ वाहन चालक का भी काम करता था कल मुझे खबर मीली थी पति पत्नि के झगड़े की मैने समझाया भी पत्नि तो अपने भाई के साथ चली गई थी लेकिन सुबह इस घटना की खबर लगी तो हमलोग खुद हैरान हो गये। बताया जाता है की रंजन ठाकुर भोजपुरिया गाना गाता था और एक मंडली भी चलाता था जिसमें एक गाईका भी शामिल थी जिसके कारण पत्नि से बराबर विवाद होता था और कुछ दिन अपने घर में भी रखा था।