• Fri. Feb 3rd, 2023

जिले से सामने आ रही है, जहां जेडीयू नेता की दबंगई देखने को मिली है.

Byadmin

Feb 14, 2021

भागलपुर :- जिले से सामने आ रही है, जहां जेडीयू नेता की दबंगई देखने को मिली है. आरोप है कि जेडीयू नेता ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की है, जिसके कारण गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा है. पुलिस मौके पर पहुंची है. मामले की छानबीन की जा रही है. घटनास्थल से 7 खोखे बरामद किये गए हैं.

वारदात भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र की है, जहां भीमकिता गांव में कुंदन चौधरी के घर पर अपराधियों ने गोलीबारी की है. कुंदन चौधरी ने बताया कि जेडीयू मीडिया सेल के सयोंजक कुणाल रत्नप्रिया ने गोलीबारी की है. वहीं जदयू नेता कुणाल रत्नप्रिया का कहना है कि दो-तीन दिनों से उसके घर पर कुंदन चौधरी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसके घर पर गोली बारी और बमबाजी की घटना को अंजाम दिया था, जिसको लेकर जेडीयू नेता ने मधुसूदनपुर थाना में कल कुंदन चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

उन्होंने आगे बताया कि मामला दर्ज कराने को लेकर कुंदन अपने सहयोगी के साथ रविवार सुबह जेडीयू नेता के घर पर गालीगलौज करने लगे, उनसे नहीं मिलने पर अपने घर के पास दर्जनो राउंड फायरिंग की और उल्टे फसाने का काम कर रहे.

इस मामले को लेकर मधुसूदनपुर थाना की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है. कुंदन चौधरी के घर के बाहर से पुलिस ने 7 खोखा बरामद किया है. घटना की छानबीन की जा रही है.