• Tue. Jan 31st, 2023

प्रतापगढ़ के पट्टी इलाके हुई बसकाली देवी हत्याकांड का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा।

Byadmin

Feb 14, 2021

प्रतापगढ़ :- प्रतापगढ़ के पट्टी इलाके हुई बसकाली देवी हत्याकांड का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा। खाना न बनाने से नाराज़ पति ने किया सात जन्मों के रिश्ते का कत्ल। घरेलू कलह और झगड़े से तंग आकर किया गया रिश्ते का कत्ल, वारदात में उसका सौतेला बेटा भी शामिल। पुलिस ने मृतका के पति और उसके सौतेले बेटे समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर भेज़ा जेल।
मामला पट्टी कोतवाली इलाके के पहलमा पुर नहर का है जहां 28 जनवरी को 65 वर्षीय बसकाली देवी का शव नहर के किनारे पाया गया था।

बसकाली देवी हत्याकांड मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। पुलिस अधिकारियो ने बताया घरेलू कलह और रोज़ रोज़ झगड़े से तंग पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या करके उसका शव ठिकाने लगाने के लिए अपने दूसरी पत्नी के बेटे और अन्य दो लोगों के साथ नहर के किनारे फेंक दिया था। जांच के बाद हिरासत में लिया गया पति अपना गुनाह कबूल करते हुए पूरी जानकारी पुलिस को दी और पति की निशानदेही के बाद हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद कर लिया और हत्यारे पति समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार किए गए सुनीलाल अजय प्रजापति प्रदीप कुमार प्रजापति और विजय कुमार को पुलिस ने जेल भेज दिया।