• Tue. Jan 31st, 2023

नहरी इलाके में स्थित हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा इलाके में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है

Byadmin

Feb 16, 2021

हनुमानगढ़ :-  प्रदेश के नहरी इलाके में स्थित हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा इलाके में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक भाई ने अपनी सगी बड़ी बहन के चरित्र पर शक करते हुये उसे मौत के घाट उतार दिया. छोटे भाई ने बड़ी बेरहमी से बड़ी बहिन की गर्दन को कुल्हाड़ी से काट डाला और मौके से फरार हो गया. मृतका के पिता ने अपने बेटे के खिलाफ बेटी की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस के अनुसार वारदात पीलीबंगा थाना इलाके बड़ोपल गांव में रविवार रात को हुई. वहां चरित्र के शक में एक भाई ने पहले तो अपनी विवाहित बहन को जमकर पीटा. बाद में गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. पीलीबंगा के कार्यवाहक थानाधिकारी रामप्रकाश के अनुसार आरोपी भाई को अपनी विवाहित बहन के चरित्र पर शक था. इसी बात को लेकर अक्सर उनमें विवाद होता रहता था. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पिता ने दर्ज करवाया बेटे के खिलाफ हत्या का मामला

उसके बाद जैसे ही गांव में ग्रामीणों को वारदात का पता चला तो वहां सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया. इस पर पुलिस ने गांव में पहुंचकर मौका मुआयना किया. बाद में शव को वहां से उठवाकर पीलीबंगा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा मृतका के पिता की शिकायत पर उसके भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

गंगापुर सिटी में भाई ने भाई को मार डाला

उल्लेखनीय है कि रविवार देर रात को ही सवाई माधोपुर जिले की गंगापुर सिटी इलाके में रुपयों के विवाद में एक युवक ने फुफेरे भाई के सिर में हथौड़ा मार मारकर उसे मौत की नींद सुला दिया था. हत्या के शिकार हुये युवक विजय ने अपने ममेरे भाई को 6-7 लाख रुपये उधार दे रखे थे. रुपयों के लिये बार-बार तकाजा करने पर आरोपी ने विजय के सिर में हथौड़ा मार-मारकर उसकी हत्या कर दी.