• Tue. Jan 31st, 2023

पर्यटकों से भरी यात्री बस एन एच पर खड़ी ओवरलोड बालू ट्रक में मारी टक्कर ,एक कि मौत ,16 घायल,6 की हालात चिंताजनक

Byadmin

Feb 16, 2021

भभुआ ( कैमूर ) :- ज़िले से हो कर गुजरने वाली एन एच 30 पर आज तड़के सुबह एक पर्यटक बस और ट्रक के टक्कर में खलासी की मौत हो गई वही क़रीब 16 लोग घायल हो गए,जिसमे 6 की हालत गम्भिर बताई जाती है,सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के वारणसी रेफर कर दिया गया ,बताया जाता है कि वाराणसी उत्तरप्रदेश से पर्यटकों का एक दल बिहार की राजधानी पटना घूमने गया था, लौटने के क्रम में कैमूर ज़िले के मोहनिया थानां क्षेत्र कटरा कला गांव के पास यह घटना हुई,

यात्रियों से भरी अनियंत्रित पर्यटक बस बालू से भरी ओवर लोडेड खड़ी ट्रक के पीछे से जा टकराई ,घटना की सूचना जब स्थानीय ग्रामीणों को हुई तो मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस की मदद से सभी घायलों को बस से बाहर निकाला गया,और ईलाज के लिए रेफ़ल अस्पताल मोहनिया भेजा गया,.. जिनमे 6 की हालत गम्भीर बताई गई है जिन्हें बेहतर ईलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

बस में सवार सभी पर्यटक वाराणसी के ही बताए जाते है,बताया यह भी जाता है कि.बस तेज रफ्तार से चल रही थी जैसे ही बस कटरा कला गांव के पास पहुंची वैसे ही पहले से बालू लदी ओवरलोडेड ट्रक के पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिसमे डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. वही इलाज के क्रम में खलासी की मौत हो गई ,जो वारणसी का ही बताया जाता है।