• Tue. Jan 31st, 2023

मेवाड़ इलाके में बेखौफ हो रहे बदमाश लेकसिटी उदयपुर में यूनियन बैंक का लाखों रुपयों से भरा एटीएम ही उखाड़कर ले गये.

Byadmin

Feb 16, 2021

उदयपुर ( राजस्थान ) :-  मेवाड़ इलाके में बेखौफ हो रहे बदमाश लेकसिटी उदयपुर में यूनियन बैंक का लाखों रुपयों से भरा एटीएम ही उखाड़कर ले गये. यह एटीएम मुख्य सड़क पर स्थित है. वहां दिन रात वाहनों की आवाजाही बनी रहती है. इन सबके बीच मुख्य मार्ग पर इस तरह की वारदात होना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस ने मौका मुआयना कर वहां से साक्ष्य उठवाये हैं. आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार एटीम उखाड़ने की वारदात उदयपुर के मादडी इंडस्ट्रियल एरिया में हुई. बदमाशों ने वहां रविवार देर रात को वारदात को अंजाम दिया. एटीएम में करीब 5 लाख 36 हजार रुपये की नगदी भरी हुई बताई जा रही है. बदमाशों ने रात करीब डेढ़ बजे वारदात को अंजाम दिया. वारदात में आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश शामिल बताये जा रहे हैं.

उच्चाधिकारियों ने किया मौका मुआयना

वारदात की सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एडिशनल एसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, डीएसपी राजीव जोशी और थानाधिकारी विवेक सिंह राव सहित स्पेशल टास्क फोर्स और एएफएसएल टीम ने गहनता से मौका मुआयना किया. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. बदमाशों को पकड़ने के लिये पूरे उदयपुर रेंज में नाकाबंदी करवाई गई है. जहां यह घटना हुई है उसके सामने धर्मकांटा स्थित है. वहां 24 घंटे स्टाफ तैनात रहता है.

सीसीटीवी कैमरे में एक कार की तस्वीर मिली है

वहीं एटीएम से सटी हुई दुकानें और रिहायशी इलाका भी है. इन सब के बीच एटीएम तोड़कर ले जाने की जानकारी किसी भी व्यक्ति को नहीं हुई. पुलिस को पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक कार की तस्वीर मिली है. एटीएम में कितनी नगदी भरी हुई थी इसका सही पता बैंक अधिकारी से रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद मिलने की बात कही जा रही है.