• Thu. Oct 5th, 2023

अज्ञात युवक के शव के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया

Byadmin

Feb 19, 2021

अलवर :- जिले के भिवाड़ी फेज थर्ड थाना इलाके में गत 14 फरवरी को मिले अज्ञात युवक के शव के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. वेलेंटाइन-डे के दिन युवक की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. बाद में शव को दूसरी जगह पटक दिया था. मृतक की शिनाख्त के तीन दिन बाद पुलिस ने इसका खुलासा करते हुये शुक्रवार को मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के निवासी कमल सिंह के रूप में हुई थी. कमल की हत्या वेलेंटाइन-डे पर उसकी ही पत्नी जमुना देवी ने अपने प्रेमी मदन मोहन के साथ मिलकर की थी. हत्या कमल का गला घोंटकर की गई थी. बाद में दोनों आरोपी शव को रात 1 बजे बाइक पर ले जाकर भिवाड़ी के सेक्टर 4-5 के बीच मे पटककर चले गए थे.

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज ने खोला राज

पुलिस ने जब इस मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में खंगाले तो दो लोग शव को बाइक पर ले जाते दिखाई दिये. इस पर पुलिस ने कमल की पत्नी जमुना से गहनता से पूछताछ की. उसने पुलिस और परिजनों को गुमराह करने की पूरी कोशिश की. लेकिन जब पुलिस ने उसे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज दिखाये तो वह टूट गई और उसने प्रेमी के साथ मिलकर कमल की हत्या करना स्वीकार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी रिश्ते में भतीजा लगता है

भिवाड़ी फेज थर्ड थानाप्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कमल सिंह भिवाड़ी के सेक्टर दो स्थित प्रधान कॉलोनी में पत्नी और बच्चों के साथ रहता था. कमल सिंह उत्तर प्रदेश के बरसाना के पास उमराया गांव रहने वाला था. कमल की पत्नी जमुना के रिश्ते में भतीजे लगने वाले मदन मोहन के साथ प्रेम संबंध थे. कमल को उसके अवैध संबंधों के बारे में भनक लग गई थी. उसके बाद घर में झगड़ा होने लगा. वेलेंटाइन-डे पर प्रेमी घर आया तो फिर झगड़ा हुआ. इस पर दोनों ने कमल की गला घोंटकर हत्या कर दी.

बुआ के लड़के की शादी में हुआ प्यार

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि जमुना देवी अपनी बुआ के लड़के की शादी में गई थी. वहां उसे मदन मोहन से उसके प्रेम हो गया था. उसके बाद दोनों के बीच अवैध संबंध बन गये. वह मदन से फोन पर बात करती थी. इसको लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा होता था. इसके चलते कमल सिंह मदन मोहन से 2 लाख रुपये मांग रहा था. मदन मोहन के द्वारा 2 लाख रुपये नहीं देने पर कमल उसे पत्नी से बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रहा था.