• Tue. Jan 31st, 2023

उत्तराखंड मैं आम आदमी पार्टी का लगातार बढ़ रहा कुनबा।

Byadmin

Mar 1, 2021

धर्मपुर विधानसभा में प्रदेश प्रवक्ता Yogendra Chauhan के नेतृत्व में जयेंद्र कश्यप, अर्चित कुकरेती, राजेश शर्मा, अभिषेक भूटानी जैसे चर्चित चेहरों सहित सैकड़ों लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।संचालन सुशील सैनी ने किया। कार्यक्रम में बोलते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष Vishal Chaudhary ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के कैडर वाले पुराने मिथकों से अब देश की जनता बाहर आ रही है, इस बार उत्तराखंड की जनता को भी बाहर आना होगी जो कि इस बार लग भी रहा है।

प्रवक्ता योगेन्द्र चौहान ने कहा कि नेताओं के लिए बहुत वोट सपोर्ट कर लिया 70 साल से इस बार 2022 में उत्तराखंड के आम आदमी को अपने लिए वोट करना है और अपने स्कूल, अस्पतालों बिजली-पानी सड़क, बेरोजगारी को ठीक करने के लिए वोट करना है। प्रवक्ता Sanjay Bhatt ने कहा उत्तराखंड को भाजपा कांग्रेस ने नौ मुख्यमंत्री दिए जिन्होने भ्रष्टाचार करके सिर्फ अपने घर भरे हैं,

वहीं पिछले 6 सलों में दिल्ली की केजरीवाल सरकार तमाम पुलों फ्लाईओवरों जैसे तमाम विकास कार्यों में भ्रष्टाचार रोक कर पैसे बचाकर आम जनता को बिजली-पानी स्कूल-अस्पतालों जैसी तमाम सुविधाएं फ्री दे रहे हैं। कार्यक्रम में पार्टी की तरफ से मुख्य रूप से मौजूद रहे। धर्मपुर विधानसभा के संगठन मंत्री सुशील सैनी, भूपेंद्र फरासी, श्यामबाबू पांडे, सीमा रावत, सर्किल इंचार्ज नईम राव विपुल पांचाल, राजेश कश्यप, सुनील रावत राजु सिंह पप्पू यादव शमसुदीन खान आदि।