• Tue. Jan 31st, 2023

करीब 20 लाख से सुधरेंगी लेबर कॉलोनी की जर्जर सड़कें और नालियां ।

Byadmin

Mar 1, 2021

फिरोजाबाद ( उत्तर प्रदेश ) :- नगर निगम फिरोजाबाद द्वारा लगातार निर्माण कार्यों का शुभारंभ किया जा रहा है जिसकी कड़ी में आज लेबर कॉलोनी में जोरदार तरीके से निर्माण कार्यो का शिलान्यास किया गया जहां मेयर नूतन राठौर का स्थानीय लोगों संग पार्षद महोदया गुड़िया बेगम ने जोरदार स्वागत किया आपको बता दें उक्त निर्माण कार्य के समय में पूरे क्षेत्र में छतों पर खड़े होकर जनता ने पुष्प वर्षा महापौर नूतन राठौर के ऊपर की वहीं स्थानीय पार्षद गुड़िया बेगम ने एक विशालकाय फूलों का हार पहनाकर महापौर नूतन राठौर का इस्तकबाल किया ।

नगर फिरोजाबाद के वार्ड नं 48 मौ लेबर कॉलोनी में गलियां काफी समय से क्षतिग्रस्त थीं, जिसके कारण स्थानीय नागरिकों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था । क्षेत्रीय पार्षद एवं स्थानीय निवासियों द्वारा उक्त सभी गलियों को पक्का कराए जाने की निरंतर मांग की जा रही थी, जिसके दृष्टिगत महापौर द्वारा नगर निगम के सम्बन्धित अवर अभियंता से सम्बन्धित सभी गलियों को पक्का कराए जाने हेतु आगणन तैयार कराया गया तथा उसी के अनुक्रम में महापौर नूतन राठौर द्वारा वार्ड नं 48 मौ लेबर कॉलोनी में नाली मरम्मत एवं सी0सी0 सडक निर्माण कार्य तथा इसी वार्ड में गिहार बस्ती में गलियों में नाली मरम्मत एवं सी०सी० द्वारा सड़क के निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया गया ।

उक्त दोनों निर्माण कार्यों पर नगर निगम फिरोजाबाद द्वारा 14वें वित्त आयोग के अन्तर्गत प्राप्त धनराशि से रू०19.45 लाख की धनराशि व्यय की जाएगी। उक्त गलियों के निर्माण कार्य के शुभारम्भ के समय स्थानीय निवासियों के चेहरों पर खुशी की झलक स्पष्ट दिखाई दे रही थी, क्योंकि इन निर्माण कार्यों के सम्पन्न होने के पश्चात स्थानीय निवासियों को आवागमन में होने वाली समस्या से निजात मिलेगी।