• Tue. Jan 31st, 2023

ठगी के आरोप में पति -पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,

Byadmin

Mar 1, 2021

बिजनौर ( उत्तर प्रदेश ) :- ठगी के आरोप में पति -पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,महिला का पति अपनी पत्नी से गलत आरोप लगवाकर मुकदमे का भय दिखाकर करता था भोले भाले लोगो से ठगी । ये दोनों जिले में कई लोगो के साथ कर चुके है ठगी । एक पीड़ित ने दोनों पति पत्नी के खिलाफ ठगी का मुकदमा कराया था थाना शहर कोतवाली में दर्ज । आज बिजनौर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भेज दिया जेल । 

दरअसल बिजनौर थाने में खड़ी इस महिला के मासूम चेहरे को देखकर हर कोई यही कहेगा कि ये महिला बहुत ही सीधी साधी और अच्छे संस्कार वाली महिला होगी । लेकिन इसके कारनामे सुनकर आप हैरत में पड़ जाओगे ।थाना शहर कोतवाली में पुलिस गिरफ्त में खड़े ये दोनों पति -पत्नी है । पति का नाम आलम अंसारी और पत्नी का नाम फातमा है। कुछ महीने पहले तारीख 14 अगस्त साल 2020 को अशोक पुत्र पीतम ने थाना शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था ।

जिसमे उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि मैं बाइक से घर जा रहा था और ये महिला फात्मा ने मुझे इशारा करके रोका और रोकने के बाद फात्मा ने अपने कपड़े फाड़ लिए और बोली जो भी तेरी जेब मे हो मुझे देदो नही तो मैं शोर मचा दूंगी और तेरे ऊपर बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवा कर तुझे जेल भिजवा दूंगी ।

मैं डर गया और मैंने अपने जेब मे रखे 4200 रुपये इन दोनों पति पत्नी को दे दिए । ये दोनों पति पत्नी ठगी करके फरार हो गए थे । पुलिस ने उसी समय अगस्त महीने में ही दोनों पति पत्नी के खिलाफ भय दिखाकर ठगी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया था । और पुलिस को इनकी तलाश थी आज पुलिस ने सर्विलांस की मदद से दोनों पति पत्नी को मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया है । ये दोनों पति पत्नी मुरादाबाद में भी अपनी पहचान छिपाकर रह रहे थे । पुलिस ने आज दोनो को जेल भेज दिया है ।