• Sat. Jan 28th, 2023

SRK महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच ने सौंपा ज्ञापन ।

Byadmin

Mar 1, 2021

एसआरके महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच मुखर, प्राचार्य प्रभास्कर को दिया गया ज्ञापन, बिना ड्रेस व आईकार्ड के प्रवेश पर रोक सहित रखीं कई मांगे, कॉलेज अध्यक्ष कीर्ति यादव के नेतृत्व में एकत्रित हुए छात्र छात्राएं ।

फ़िरोजाबाद जनपद में आज राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच (छात्र संगठन) फिरोजाबाद की एस.आर.के. कॉलेज इकाई द्वारा एक पांच सूत्रीय ज्ञापन प्राचार्य प्रभास्कर राय को कॉलेज अध्यक्ष कीर्ति यादव के नेतृत्व में दिया गया l जिसमें विद्यार्थी मंच ने प्राचार्य जी से मांग की कि महाविद्यालय में छात्राओं के बैठने हेतु गर्ल्स कॉमन रूम खोला जाए। महाविद्यालय में बिना ड्रेस एवं आई कार्ड के प्रवेश पर रोक लगाई जाए।

महाविद्यालय में बाहरी लोगों का प्रवेश वर्जित किया जाए। महाविद्यालय में छात्र एवं छात्राओं के पीने हेतु स्वच्छ एवं शीतल जल की व्यवस्था की जाए। महाविद्यालय में पूर्व में बनी हुई व्यायामशाला छात्र एवं छात्राओं के लिए खोली जाए । विद्यार्थी मंच के महानगर अध्यक्ष अनिकेत जैन ने कहा कि आज एक ज्ञापन एस.आर.के. पीजी कॉलेज अध्यक्ष बहन कीर्ति यादव नेतृत्व में दिया गया जिसमें पांच मांगे रखी गई।

कॉलेज अध्यक्ष कीर्ति यादव ने बताया कि उन्होंने महाविद्यालय से संबंधित कुछ समस्याएं ज्ञापन के माध्यम से प्राचार्य महोदय के समक्ष रखी ।
जल्द से जल्द इन मांगों को नहीं माना जाता है तो विद्यार्थी मंच आंदोलन करेगा जिसकी जिम्मेदारी महाविद्यालय प्रशासन की होगी।