• Tue. Jan 31st, 2023

खूनी संघर्ष 1 की मौत 6 गम्भीर रूप से घायल

Byadmin

Mar 2, 2021

खबर संतकबीरनगर से है जहाँ खूनी संघर्ष में एक महिला की दर्द नाक मौत हो गई है और परिवार के 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये है। जिनका इलाज सन्युक्त जिला अस्पताल में चल रहा है।सूचना पर पहुची पुलिस ने मौके से तीन लोगो को धार दबोच।

आप को बताते चले पूरा मामला कोतवाली खलीलाबाद के बरई टोला का है जहाँ एक दबंग ब्यक्ति ने जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के पांच लोगों को चाकू और फावड़े से वॉर कर के लहूलुहान कर दिया जिसमें एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई।जिसमे चार लोगो की हालत गम्भीर बताई जा रही है जिनका इलाज संयुक्त जिला अस्पताल मे चल रहा है,जहाँ उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वही मृतका के परिजनों का आरोप है कि दबंग व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में कई बार तहरीर दी गई, पर पुलिस ने उसके खिलाफ कोई करवाई नही की जिससे उसका मनोबल बढ़ गया और इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे डाला।

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस ने नामजद पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके साथ पूछताछ में जुटी हुई है फिलहाल पुलिस ने जमीनी विवाद बताकर मामले को खत्म करने का प्रयास कर रही है पर वही सवाल यह बनता है कि जब आरोपी के खिलाफ पहले भी कई बार तहरीर दी जा चुकी थी तो फिर आरोपी दबंग व्यक्ति इतनी बड़ी घटना का अंजाम कैसे दे डाला यह पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा करता है।