• Fri. Feb 3rd, 2023

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पीट पीट कर की गई हत्या।

Byadmin

Mar 2, 2021

कानपुर :- देहात रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। रात को ही पुलिस गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

रविवार की रात्रि को जनपद के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारखुर्द गांव में प्रेम प्रसंग की रंजिश के चलते लाठी डंडों से पीट पीटकर प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदन सिंह राजपूत(45 ) पुत्र रज्जन लाल गांव की एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात्रि को वह उसके घर पर गया था। जब लोगों ने जान लिया तो लाठी-डंडों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही आरोपों की जांच पड़ताल में जुट गई।

वहीं पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ घनश्याम चौरसिया ने बताया कि तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है एक युवक की तलाश के लिए पुलिस जगह जगह पर दबिश दे रही है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि जिन लोगों ने हत्या की है उन्होंने शाम को किसी बहाने से घर पर बुलाया था और घर पर वही उसकी हत्या कर दी है हालांकि परिजनों ने आरोप ये भी लगाया है कि पुलिस ने परिजनों को जानकारी दिए बगैर ही मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया इस पूरी घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि पुलिस चौकी की चंद कदम की दूरी पर यह पूरी घटना को अंजाम दिया गया है यह पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती है