• Fri. Feb 3rd, 2023

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का चन्दौली पहुचे

Byadmin

Mar 2, 2021

चन्दौली :- बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का चन्दौली पहुचे. जहां दीनदयाल स्मृति उपवन का निरीक्षण किया. साथ ही उनकी मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित की. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दीनदयाल जी हम करोड़ो कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत रहे हैं.उनकी पुण्यस्थली पर आने का अवसर पाकर उत्साहित है.

चन्दौली के पड़ाव इलाके में पंडित दीन दयाल स्मारक उपवन में जेपी नड्डा के साथ इस दौरान केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ,बीजेपी यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र दे व पटेल ,संगठन मंत्री सुनील बंसल आदि दर्जन भर से ज्यादा नेता मौजूद थे इस दौरान उन्होंने काशी क्षेत्र 16 जनपदों के मंडल अध्यक्ष प्रभारी और आईटी सेल के तमाम संयोजक मौजूद रहे साथ ही कई सांसद विधायक भी कार्यक्रम में पहुंचे

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा दीनदयाल जी ने अपने सिद्धांतो से बीजेपी और जनसंघ को नई दिशा दी. भारतीय राजनीति में भारतीय विचारधारा का संघर्ष उन्होंने हम सभी को बखूबी बताया है. उनकी पुण्य स्थली पर आकर हम सभी को प्रेरणा और ऊर्जा मिलती है. मोदी जी के नेतृत्व में हम लोग आगे बढ़े देश और दुनिया में भारत का नाम प्रशस्त हो रहा है.आज कोरोना के वैक्सिनेशन का दूसरा चरण प्रारंभ हुआ है. हम सभी उनको पीएम मोदी को धन्यवाद देते हैं. उन्होंने देश को संक्रमण से बचाने में सफल नेतृत्व दिया है.

साथ ही साथ हमारे उद्यमियों को प्रेरित और प्रोत्साहित करके पीपी किट उपकरण बनाने में योगदान दिया है. भारत ने सक्षम तरीके से कोविड-19 वैक्सीनेशन में अपना योगदान दिया. हमें पूरा विश्वास है कोरोना संक्रमण से लड़ने में जो सफलता मिली है. उसे आगे भी अग्रसर रखेंगे.
भाजपा के कार्यकर्ता मोदी के बताए रास्ते पर पार्टी को मजबूती देते हुए अपनी सारी ताकत समाज कल्याण में लगाएंगे, और कोरोनावायरस खिलाफ अच्छे से लड़ पाएंगे.