• Sat. Jan 28th, 2023

विधानसभा मार्च में ताजपुर से छात्र-नौजवानों का जत्था पटना रवाना! 19 लाख रोजगार की मांग पर पटना विधानसभा घेराव में भाग लेंगे!

Byadmin

Mar 2, 2021

बिहार :- विधानसभा चुनाव के दौरान जदयू- भाजपा गठबंधन द्वारा 19 लाख युवाओं को नौकरी देने की घोषणा को लागू करने की मांग को लेकर आइसा- इनौस द्वारा सोमवार को आहूत पटना में विधानसभा मार्च में समस्तीपुर के ताजपुर प्रखंड से बड़ी संख्या में युवाओं का जत्था सोमवार को तड़के बस से पटना के लिए रवाना हुआ.

झंडे, बैनर से लहलहाता युवाओं के जत्था इनौस जिला सचिव आशिफ होदा, प्रखण्ड सचिव नौशाद तौहीदी, उपाध्यक्ष मो० एजाज, अरशद कमाल बबलू, मुकेश कुमार गुप्ता, मनोज साह, संतोष कुमार, चांदबाबू, आइसा के जीतेंद्र सहनी आदि के नेतृत्व में गर्मजोशी से नारे लगाता हुआ पटना के लिए कूंच किया.

दूसरी ओर इनौस जिलाध्यक्ष रामकुमार, पूसा प्रखण्ड अध्यक्ष दिनेश कुमार, कृष्ण कुमार, चंद्रवीर कुमार, आइसा के रौशन कुमार, आइसा जिलाध्यक्ष लोकेश राज, सचिव सुनील कुमार, मनीषा कुमारी, प्रिति कुमारी आदि के नेतृत्व में छात्र- युवाओं का जत्था ताजपुर के राजधानी चौक पर साथ होकर पटना के लिए कूंच किया.

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस आशय की जानकारी देते हुए आइसा- इनौस जिला प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि राजधानी चौक से एक साथ 4 बसों समेत अन्य वाहनों से करीब 3 सौ से अधिक छात्र- नौजवान पटना के लिए रवाना हुए. उन्होंने कहा कि नौकरी की मांग पर आइसा- इनौस द्वारा आहूत विधानसभा मार्च में शिरकत करेंगे.