• Sat. Jan 28th, 2023

रेलवे के विधुत पोल पर चढ़ा युवक

Byadmin

Mar 5, 2021

हापुड़ :- हापुड़ के रेलवे स्टेशन के पास आज एक दिल को दहलाने वाली घटना हुई जहां एक युवक रेलवे की 25 हजार किलो वाट की करंट की लाइन के पोल पर चढ गया। पोल पर चढ़ने के बाद करीब 10 मिनट बाद एक बहुत ही बड़ा ब्लास्ट हुआ जहां पोल पर चढ़े इंसान की बॉडी बुरी तरह से जल गई और लहूलुहान हो गई । यह युवक करीब 2 घंटे तक 25 हजार की लाइन वाले खंभे पर चढ़ा रहा जहां देखते ही देखते हजारों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

पोल पर चढ़े हुए इस युवक को वहां मौजूद भीड़ में काफी समझाया रिक्वेस्ट की के नीचे उतर आओ मगर वह युवक नीचे नहीं उतरा यहां समझिए कि उस युवक को ब्लास्ट होने के बाद नीचे उतरने की बिल्कुल भी हिम्मत नहीं थी। काफी मशक्कत करने के बाद काफी लंबी एक सीडी मंगाई गई जिसको पोल पर बांधा गया और वहां रेलवे का एक इंस्पेक्टर पोल पर चढ़ा और उस युवक को काफी मशक्कत करने के बाद सकुशल नीचे उतारा गया।

रेलवे इंस्पेक्टर ने उस व्यक्ति से पूछा तो वह केवल यही बता पाया कि वह बिहार का निवासी है। अब क्या वजह रही कि वह पोल पर चढ़ा अपनी जान की परवाह किए बिना वह पोल पर चढ़ा यह सब तो उसके उपचार होने के बाद स्वस्थ होने पर ही पता चल पाएगा। मगर अच्छी बात यह है कि उसे सकुशल पोल से उतारकर उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया।