• Tue. Jan 31st, 2023

एसपी की स्पेशल टीम ने नुए के फड में मारा छापा, लाखो के जुआ के सातब 7 जुआरी पकड़ाए

Byadmin

Mar 12, 2021

जयसिंहनगर:- जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र में लंबे समय से चल रहे जुए के फड पर शहडोल एसपी की स्पेसल टीम ने छापा मार कार्यवाही करते हुए
7 लोगो को पकड़ा है। जिनकें पास से 1 लाख 5 हजार रुपए नगदी व 7 मोटरसाइकिल व एक स्कूटी समेत 7 मोबाइल जप्त कर कार्यवाही की है। बताया जा रहा है कि 1 लाख नगदी सहित जप्त बाइक व मोबाइल को मिलाकर 5 लाख से अधिक का जुआ पकड़ाया है। इस जुए में कई नामचीन लोग भी शामिल है ।

वही इस कार्यवाही के पुलिस अधीक्षक अवधेश गिस्वामी ने जयसिंहनगर थाने में पदस्थ उप निरीक्षक बृजेंद्र मार्को एवं सहायक उपनिरीक्षक विनोद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। एवं थाना क्षेत्र में चल रहे जुआ फड़ की सूचना जयसिंहनगर पुलिस को ना होने के कारण थाना प्रभारी को शोकॉज नोटिस भी पुलिस कप्तान ने दिया है।

जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के कुवरा के जंगलों में संचालित हो रहे जुए के फड में शहडोल एसपी की स्पेसल टीम ने छापा मार कार्यवाही करते हुए जुआ खेलते 7 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। जुआरियों के कब्जे से पुलिस ने एक लाख 5 हजार नगद जप्त किए हैं। जुआरियों के कब्जे से 7 मोटरसाइकिल एक स्कूटी एवं 7 मोबाइल जप्त किए हैं । बताया जा रहा है कि 1 लाख नगदी सहित जप्त बाइक व मोबाइल को मिलाकर 5 लाख से अधिक का जुआ पकड़ाया है।

इस जुए में कई नामचीन लोग भी शामिल है ।वही इस कार्यवाही के पुलिस अधीक्षक अवधेश गिस्वामी ने जयसिंहनगर थाने में पदस्थ उप निरीक्षक बृजेंद्र मार्को एवं सहायक उपनिरीक्षक विनोद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। एवं थाना क्षेत्र में चल रहे जुआ फड़ की सूचना जयसिंहनगर पुलिस को ना होने के कारण थाना प्रभारी को शोकॉज नोटिस भी पुलिस कप्तान ने दिया है।