• Sat. Jan 28th, 2023

कैमूर पुलिस ने अंतर जिला लुटेरा गिरोह का किया भंडाफोर छापेमारी के दौरान एक दर्जन अपराधी गिरफ्तार

Byadmin

Mar 18, 2021

बिहार के कैमूर भभुआ :- कैमूर में चोरी लूट की लगातार बढ़ रही घटना से परेसान पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर दर्जन भर अपराधीयों को दबोचने मे एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

बीती रात को गई कारवाई में अंतरजिला चोर गिरोह के 10 सदस्यों को रोहतास बक्सर और कैमूर से गिरफ्तारकर ,अपराधियो के पास से दो देशी कट्टा, चार गोली,चोरी के 63 हजार रुपये, आठ मोबाइल,सोना,चाँदी का जेवर सहित पीतल के बर्तन और कपड़ा बरामद किया गया।
यंहा बता दे कि जिले में चार माह से लगातार घर में चोरी लूट की घटनाए बढ़ रही थी जिसको लेकर कैमूर एसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया ।

जिसमें डीआईयू के संतोष कुमार वर्मा सहित रामगढ़,नुआंव ,कुछीला थानाध्यक्ष अधिकारी शामिल थे मामले के अनुसंधान से रोहतास के दिनारा और बक्सर के राजपुर और मुफस्सिल थाना क्षेत्र से आरोपियों की गिरफ्तारी की गई जिसके पास से भारी मात्रा में चोरी के समान पैसे कपड़े जेवर बरामद किया गया,10 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

वही एसपी ने बताया कि जिले में चार माह से रामगढ़,नुआंव,कुछीला में घर मे चोरी की घटना लगातार हो रही थी जिसको लेकर एक टीम गठित कर 10 आरोपियों को चोरी के पैसे जेवर कपड़े बर्तन बरामद किए गए,आगे की कार्रवाई जारी है।