• Sat. Jan 28th, 2023

गैंगरेप की वीडियो वायरल – बुलंदशहर

Byadmin

Mar 18, 2021

बुलंदशहर के थाना ककोड में आज एक गैंगरेप का मामला सामने आया, साथ ही पुलिस को पीड़ित परिवार के द्वारा बताया गया कि आरोपियों ने गैंगरेप की वीडियो को भी वायरल कर दिया है। जिसके बाद थाना ककोड़ पुलिस ने आनन-फानन में पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है।

आज बुलंदशहर के थाना ककोड़ में एक पीड़िता बेटी का पिता अपनी फरियाद लेकर थाने में पहुंचा, पीड़िता के पिता ने ककोड़ थाना अध्यक्ष को बताया कि उसकी बेटी के साथ कुछ वहशियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे कर उसका वीडियो वायरल कर दिया है। जिसकी सूचना पिता को मिलने के पिता ने थाने पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया, थाना ककोड़ पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली है। पुलिस का कहना है

कि गैंगरेप की जिस वारदात को लेकर पीड़िता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है, यह वारदात 10 से 12 दिन पुरानी है। 10 से 12 दिन पहले दो लोगों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था और जिसका वीडियो तीसरे आरोपी के द्वारा मोबाइल से बनाया गया था, अब आरोपियों के द्वारा वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था, जो वीडियो पीड़िता के पिता को भी मिला, तब पीड़िता के पिता ने वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।