• Tue. Jan 31st, 2023

उत्तर प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर मुख्यमंत्री पर्यटन संवर्धन योजना का कार्यक्रम

Byadmin

Mar 21, 2021

मिर्जापुर:-

उत्तर प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर मुख्यमंत्री पर्यटन संवर्धन योजना का कार्यक्रम श्यामनाथ जूनियर हाईस्कूल इमिलिया चट्टी में किया गया, इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल रहें तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य विकास अधिकारी मिर्जापुर अविनाश सिंह रहें तथा कार्यक्रम कि अध्यक्षता उप जिलाधिकारी सुरेन्द्र बहादुर सिंह ने किया, कार्यक्रम का संचालन पवन सिंह बीडीओ नारायनपुर ने किया।
वही मुख्य अतिथि ने कहा कि आज हमारी सरकार ने बिकास किया है, किसानों कि आय आज दुगना हुआ, किसानों को सम्मान निधि योजना के खाते में आज पैसा जा रहा है, पूर्ववती सरकार ने के केवल लूटने का काम किया है हमारी भाजपा सरकार ने बिकास किया है, पिछली सरकार ने गढ्ढा खोदने का काम किया था,उसको भरने का काम हमारी सरकार ने किया है। सबके विकास की राह पर हमारी सरकार ने बिकास किया है चार साल में, वही विपक्ष पर कहा की विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही विपक्ष ने कोई भी विकास कार्य नही कर पायी आज मेरी सरकार चार साल मे करके दिखाई है।कार्यक्रम के पहले मुख्य अतिथि ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया, साथ ही इस अवसर पर 47. 75 लाख रुपए कि लागत से मड़िहान विधानसभा क्षेत्र के लखनिया दरी के सौंदर्यीकरण एवं पर्यटन का शिलान्यास भी किया गया,यह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के कर कमलों द्वारा किया गया था।
वही उर्जा राज्यमंत्री ने कार्यक्रम मे समुह की महिलाओं को सिलाई मशीन, दिव्यागों को ट्राईसाइकिल व प्रधानमंत्री आवास प्रमाण पत्र लाभार्थियों को अपने हाथो से वितरण किया।