• Sat. Jan 28th, 2023

भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार को जमकर कोसा।*

Byadmin

Mar 21, 2021

एटा ( उत्तर प्रदेश ) :- शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेश वर्मा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उसे जमकर कोसा उन्होंने कहा कि सूबे की योगी सरकार अपने निकम्मेपन का उत्सव मनाने वाली देश की पहली सरकार है। 4 सालों में किसान बेरोजगार आम आदमी बेहाल और भ्रष्टाचार बेईमानी बढ़ी है। वहीं सरकार 4 साल पूर्ण होने का उत्सव मना रही है। उत्तर प्रदेश सरकार जनता से जुड़े हर मुद्दे पर पूरी तरह नाकाम साबित हुई है।
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने शनिवार को हुई प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि योगी आदित्यनाथ के 4 साल के कार्यकाल 2017 में किए गए चुनावी वादे और 4 साल में जनता को जरूरी सुविधाओं को दिलाने में नाकामी के लिए जाना जाएगा। इस सरकार ने 2017 में उत्तर प्रदेश के किसानों की आय दोगुनी करने, किसानों की कर्ज माफी और किसानों की फसल का उचित मूल्य दिलाने की बात कही थी, लेकिन 4 साल में उत्तर प्रदेश सरकार इन सभी बातों को पूरा करने में नाकाम रही। उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम से लेकर पूर्वोत्तर तक ज्यादातर किसान गन्ने की खेती करते हैं। 4 साल में योगी सरकार ने एक रुपए की भी बढ़ोतरी नहीं की। दूसरी तरफ गन्ना किसानों का हजारों करोड़ का बकाया चीनी मिलों पर अभी भी है। यह सरकार गन्ना किसानों के बकाए को दिलाने में नाकाम रही है।

किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य देने में सरकार की नाकामी के चलते किसानों को अपनी फसल बिचौलियों के हाथों बेचने को मजबूर भी होना पड़ा है। कर्ज माफी का वादा करने वाली सरकार में कई किसानों को कर्ज के चलते आत्महत्या करनी पड़े। जिलाध्यक्ष 2017 के घोषणा पत्र के मुताबिक सरकार की नाकामी गिनाते हुए इसे जुमला पत्र बताया 6 फॉरेंसिक लैब बनाने की बात पर हाथरस की बेटी के साथ हुए कांड की भी याद दिला कर घोषणापत्र में सुरक्षा के वादे पर सरकार को घेरा शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार के मुद्दे पर बिंदुवार चर्चा करते हुए जिला अध्यक्ष सुरेश वर्मा ने यूपी की सरकार नाकामी की पूरी पोल खोल कर रख दी किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए किसान हितैसी बादों पर सरकार को घेरा रोजगार और कानून व्यवस्था पर तत्वों के साथ योगी सरकार पर करारा वार किया

इस अवसर पर जिला महासचिव उमेश कांत जिला उपाध्यक्ष अभय सिंह यादव, जिला संगठन मंत्री राजीव शाक्य एटा विधानसभा अध्यक्ष पुष्पेंद्र यादव, जिला कार्यकारिणी सदस्य नरेंद्र देव उमेश कुमार, महावीर सिंह, अमित कुमार, रामदेव भारद्वाज राम दुलारे प्रताप सिंह। एटा, विधानसभा सोशल मीडिया प्रभारी अंशु यादव आदि उपस्थित रहे।