• Tue. Jan 31st, 2023

आगामी त्योहारों एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 को लेकर संभ्रांत नागरिकों के साथ हुई बैठक

Byadmin

Mar 22, 2021

एटा:-

थाना परिसर में आगामी त्योहार, शब-ए-बारात, होली एवं आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 के दृष्टिगत थाना परिसर में क्षेत्राधिकारी अलीगंज, श्री राघवेन्द्र सिंह राठौर एवं थाना प्रभारी श्री अशोक कुमार सिंह द्वारा गणमान्य एवं सम्भ्रान्त व्यक्तियों के साथ की गयी पीस कमेटी की बैठक।
––————————————————–
क्षेत्राधिकारी अलीगंज, श्री राघवेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि उक्त त्यौहारो को सभी लोग मिलकर एक साथ रंग खेलते है और सारे गिले शिकवे भुला देते हैं एवं मुस्लिम समुदाय शब-ए-बारात के अवसर पर दरगाह एवं कब्रिस्तान में जाकर दुआऐ माँगते एवं सजावट करते है। हम सब हर वर्ष के भाँति इस वर्ष भी एक साथ मिलकर उक्त त्यौहारों का मनायेगे और अगर कोई शरारती तत्व पर्व को खराब करने की कोशिश करेगा तो उसके विरूद्ध विधिक नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी सभी त्योहार को सौहार्द पूर्ण तरीके से मनाएं।

आगमी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 को दृष्टिगत रखते हुये सभी से अधिक से अधिक शस्त्रों को थाना / शस्त्रों की दुकान पर जमा करने एवं चुनाव / त्यौहार पर उपद्रव करने वालो के विरुद्ध नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जायेगी।

बैठक में प्रभारी निरीक्षक, श्री अशोक कुमार सिंह समस्त थाना स्टाफ एवं कस्बा व ग्रामीण क्षेत्र के गणमान्य एवं सम्भ्रान्त व्यक्ति उपस्थित रहे