• Fri. Feb 3rd, 2023

आम आदमी पार्टी जनपद एटा का एक जन संवाद कार्यक्रम नगला हसन में हुआ जिसमें ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया

Byadmin

Mar 22, 2021

एटा:- आज आम आदमी पार्टी जनपद एटा का एक जन संवाद कार्यक्रम नगला हसन में हुआ जिसमें ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया इस अवसर पर आम आदमी तो पार्टी के जिला स्तरीय पदाधिकारीओ ने दिल्ली में हो रहे विकास कार्य और उत्तर प्रदेश में हो रही जुमलेबाजी पर अपने अपने विचार प्रस्तुत किए इस क्रम में जिला अध्यक्ष श्री सुरेश कुमार वर्मा ने बताया कि यदि शिक्षा व्यवस्था दिल्ली में अच्छी हो सकती है तो उत्तर प्रदेश में क्यों नहीं। यह तो दिल्ली में सरकारी स्कूलों के बच्चे आईआईटी की परीक्षा उत्तीर्ण कर सकते हैं तो उत्तर प्रदेश के बच्चे क्यों नहीं।

दिल्ली सरकार दिल्ली वासियों के 200 मिनट तक बिजली बिल को माफ कर सकते हैं तो उत्तर प्रदेश सरकार क्यों नहीं क्योंकि सरकार की मंशा और नियति ठीक नहीं है यदि नियत ठीक होगी तो कैसा यहां भी हो सकता है। इसी क्रम में मुख्य अतिथि तरुण यादव प्रदेश उपाध्यक्ष ने भी प्रदेश सरकार को विकास कार्यों के ऊपर धेरा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास कार्य है ही नहीं सिर्फ जुमलेबाजी हो रही है। यहां किसानों की नहीं सुनी जा रही है सिर्फ पूंजीपतियों की सुनवाई हो रही है।

जनसंवाद कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार वर्मा जिला महासचिव उमेश कांत जिला उपाध्यक्ष अभय सिंह यादव जिला मीडिया प्रभारी जितेंद्र सिंह महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष राजकुमारी यादव जिला उपाध्यक्ष उमेश यादव शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष समुद्रगुप्त डीके राजपूत राघवेंद्र चौहान युवा टीम के रमेश बघेल और जिला कार्यकारिणी के सदस्य सहित सैकड़ों गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।