• Tue. Jan 31st, 2023

तेज़ रफ़्तार मैजिक ने बाइक सवारों को रौंदा- एक कि मौत, 2 गंभीर

Byadmin

Mar 24, 2021
चन्दौली :-  मंगलवार को जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र में मैजिक की चपेट में आने से जहां एक युवक की मौत हो गयी वहीं अन्य दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भर्ती कराया जहां दोनों की हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने दोनों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

मामला जनपद के अलीनगर थानाक्षेत्र अंतरगत आलू मिल के समीप का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो मोटर साइकिल से कुल तीन युवक राकेश, आदित्य और शैलेन्द्र कहीं जा रहें थे। बाइक में रेसा-रेसी के दौरान दोनों बाइक आपस मे टकरा गए और बाइक सवार तीनो सड़क पर गिर गए। उसी वक्त एक तेज़ रफ़्तार मैजिक ने तीनों को रौंद दिया।

इस हादसे में जहां आदित्य की मौत हो गयी वहीं राकेश और शैलेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने मैजिक को अपने कब्जे में लेते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां हालत गंभीर होने पर राकेश और शैलेन्द्र को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक परशरामपुर का रहने वाला है। परिजनों को सूचित कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवा दिया गया है तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है।