• Tue. Jan 31st, 2023

सड़क व स्मारक बनाने के लिए प्रस्ताव

Byadmin

Mar 25, 2021

हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नगरपालिका बाबूगढ़ में बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें एपीजे अब्दुल कलाम वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन दानिश अली के द्वारा बाबूगढ़ नगर पालिका सीमा अंतर्गत अब्दुल कलाम के नाम पर सड़क व स्मारक बनवाने के लिए प्रस्ताव दिया गया था।

जिसमें नगर पालिका चेयरमैन व सभासदों के द्वारा 24 घंटे के अंदर प्रस्ताव पास कर दिया वही प्रस्ताव पास करने पर बाबूगढ़ चेयरमैन जगवीर सिंह को डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के चेयरमैन दानिश अली ने फूल माला पहनाकर सम्मानित किया साथ ही साथ चेयरमैन व सभासदों का धन्यवाद भी किया।

वही बाबूगढ़ चेयरमैन जगबीर सिंह ने बताया कि डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर सड़क या स्मारक बनवाने के लिए हमारे नगरपालिका में एक प्रस्ताव आया था जिसमें 26 प्रस्ताव विभिन्न मांगों को लेकर थे इन प्रस्तावों में एपीजे अब्दुल कलाम क्योंकि हमारे राष्ट्रपति रहे हैं और एक हमारे देश की अलग ही शख्सियत हैं

उनके नाम पर सड़क व स्मारक स्वाभाविक है जो कि हमारे 26 प्रस्तावों में सभी प्रस्ताव पास किए गए हैं इस उपलक्ष में एपीजे अब्दुल कलाम के चेयरमैन दानिश अली आज नगर पालिका पहुंच सभी सभासदों और कर्मचारियों को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया है जो एक गौरव का विषय है।