• Fri. Feb 3rd, 2023

ईट भट्टे पर मजदूरी करने वाले व्यक्ति ने पत्नी से झगड़े के बाद पत्नी को मार कर खुद फाँसी लगा कर की आत्महत्या

Byadmin

Mar 26, 2021

प्रयागराज :- प्रयागराज के घूरपुर थाना अंतर्गत बालापुर पुर ग्राम सभा का है, जहां पर बताया जाता है कि ईट के भट्टे पर मजदूरी कर रहे व्यक्ति का बीती रात को पति- पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। उसके बाद पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बीती रात को उक्त ब्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल 112 पर कॉल करके बताया कि मैं अपनी पत्नी से झगड़ा करने के बाद उसकी हत्या कर चुका हूं।और अब मैं भी मरने जा रहा हूं। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस छानबीन करने में जुटी थी।

फिर सुबह के समय कुछ लोगों ने महिला की मृत बॉडी को खेत में देखा वहीं से कुछ दूरी पर पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके हुए व्यक्ति को देखा गया तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची प्रारंभिक पूछताछ के बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। और पुलिस मौके पर छानबीन करने में जुट गई है।मृत दम्पत्ति छत्तीसगढ़ के बताए जा रहे हैं जो एक भट्टे पर मजदूरी का काम करते थे।


घटनास्थल पर पहुंचे एसपी यमुनापार सौरभ दिक्षित घटनास्थल का लिया जायजा जांच के दिए आदेश और बताएं कि प्रथम दृष्टया दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद अपनी आत्महत्या कर ली।