• Fri. Feb 3rd, 2023

फिरोजाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं

Byadmin

Mar 27, 2021

फिरोजाबाद :- फिरोजाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं।आज दिनदहाड़े पिता पुत्री के साथ बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया। जिसमें लाखों रुपए के जेवरात बदमाश लूटकर फरार हो गए। पिता अपनी पुत्री को लेकर रिश्तेदारी में किसी कार्यक्रम में जा रहा थे।जहां रास्ते में बूढ़ा नहर के पास परतापुर रोड पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

मामला फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद नगला पोपी का है।जहां दोपहर लगभग 12:00 बजे एक पिता राधेश्याम अपनी पुत्री पल्लवी के साथ रिश्तेदारी में किसी कार्यक्रम में जा रहे थे।जिसके साथ दो हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।और मारपीट कर घायल कर दिया।इस पूरे मामले में दोनों पिता-पुत्री घायल हुए हैं।

पिता के विरोध करने पर बदमाशों ने उसके सिर पर तमंचे की बट से प्रहार कर दिया जिससे पिता पुत्री दोनों लहूलुहान हो गए। और बदमाश मौके का फायदा उठाकर लाखों रुपए की ज्वेलरी लेकर मौके से फरार हो गए।जब इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को मिली तो मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह व सीओ शिकोहाबाद राजवीर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ एसओजी ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी।