• Tue. Jan 31st, 2023

संगम नगरी में खुलेआम संचालित है अवैध बस अड्डा

Byadmin

Mar 27, 2021

प्रयागराज :- उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अवैध कारोबार को बंद करवाने की चाहे जितनी भी कोशिश कर ले लेकिन ये अधिकारी वसूली जारी रखने के लिए सारे नियम व कानून को ताक पर रख दिए है । उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत दो कैबिनेट मंत्री के गृह जनपद प्रयागराज जिले के सबसे पॉश इलाके सिविल लाइंस इलाके का जहां सिविल लाइंस बस स्टैंड के बगल खुलेआम अवैध बस अड्डा संचालित हो रहा है । इस अवैध बस स्टैंड से परिवहन विभाग को रोजाना लाखों का राजस्व का नुकसान हो रहा है ।

आरटीओ व सिविल लाइंस थाने की पुलिस के संरक्षण में खुलेआम संचालित हो रहा है अवैध बस अड्डा । महात्मा गांधी मार्ग पर खुलेआम नियम कानून की धज्जिया उड़ाई जा रही है । सिविल लाइंस बस स्टैंड के बगल खुलेआम सड़क पर संचालित हो रहा है अवैध बस अड्डा । बस स्टैंड के बाहर से यात्रियों को जबरन अवैध बस स्टैंड पर ले आया जाता है । अवैध बस अड्डा संचालक सिविल लाइंस बस स्टैंड के बाहर कर रखे हैं कब्जा ।

ये सब कुछ खुलेआम आर टी ओ व सिविल लाइंस थाने की पुलिस की मिलीभगत से हो रहा है । सिविल लाइंस बस डिपो के एआरएम सी बी राम ने बताया कि बस स्टैंड के पास से अवैध बस अड्डा संचालित हो रहा है इस बात की सूचना कई बार आर टी ओ व सिविल लाइंस थाने की पुलिस को लिखित रूप से बताया भी भेजा गया लेकिन अवैध बस संचालकों के खिलाफ कोई कठोर कार्यवाही नहीं कि गई । पूरे जिले में तीन सौ से भी अधिक अवैध बस संचालित हो रही है जिससे रोजाना लाखों व सालाना करोड़ों रुपए का चुना परिवहन विभाग को लग रहा है ।