• Sat. Jan 28th, 2023

गोंडा सुरक्षा के दृष्टिगत त्योहारो के मद्देनजर लिया गया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

Byadmin

Mar 30, 2021

गोंडा :- ख़बर उत्तर प्रदेश के गोण्डा ज़िले से है जहाँ सुरक्षा के दृष्टिगत त्योहारो के मद्देनजर लिया गया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा जहाँ अब पुलिस किसी भी हाल में उपद्रवियों को बाक्सने के मूड में नही दिख रही है गोंड़ा प्रसासन ने अब साफ कह दिया है कि किसी उपद्रवियों को बक्सा नही जायगा साथ उनको आगाह कर दिया गया और कहा कि गड़बड़ी फैलाने की कोशिश करना वालो को पड़ेगा महंगा


रंगों के पर्व होली को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी मार्कंडेय शाही व पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने रविवार की शाम से लेकर देर रात तक नगर क्षेत्र समेत कई संवेदनशील इलाकों का भ्रमण कर पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया तथा पुलिस को सतर्क रहने का निर्देश दिया । अधिकारियों ने लोगों से शांति एवं सौहार्द्र के साथ होली का पर्व मनाने की अपील की । साथ ही गड़बड़ी फैलाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने का निर्देश दिया ।


डीएम व एसपी ने आज देर शाम प्रशासनिक अधिकारियों व भारी पुलिस बल के साथ नगर क्षेत्र का भ्रमण किया । इस मौके पर अपर जिलाधिकारी राकेश सिंह , एएसपी शिवराज , नगर मजिस्ट्रेट वंदना त्रिवेदी , एसडीएम सदर कुलदीप सिंह , एएसडीएम वीर बहादुर यादव , सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम आदि मौजूद रहे ।