कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ० सतेन्द्र सिंह ने 11 अप्रैल 2021 से 14 अप्रैल 2021 के मध्य कोविड-19 महोत्सव का आयोजन किया जाएगा।

शहडोल – कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ० सतेन्द्र सिंह ने 11 अप्रैल 2021 से 14 अप्रैल 2021 के मध्य कोविड-19 महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। जिसके तहत जिले में लगभग 15000 लोगों का टीकाकरण किया जाना है। इन 4 दिनों में लगभग 82 स्थानों पर तत्काल टीकाकरण कार्य होगा। इतनी संख्या में टीकाकरण के लिए आने वाले लोगों के वैक्सीनेशन तथा रजिस्ट्रेशन कार्य सुचारू रूप से संपन्न कराने की दृष्टि से जिले के समस्त मुख्य नगरपालिका अधिकारी एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत को निर्देशित किया गया है कि स्वास्थ्य विभाग की आवश्यकतानुसार अपने क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रत्येक टीकाकरण केंद्र पर नगरीय क्षेत्रों में मुख्य नगरपालिका अधिकारी अपने उपलब्ध संसाधन कंप्यूटर सिस्टम, डाटा एंट्री ऑपरेटर, कंप्यूटर ऑपरेटर उपलब्ध कराएं

तथा ग्रामीण क्षेत्रों में सभी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सचिव एवं सहायक सचिव को कंप्यूटर सिस्टम सहित वैक्सीनेशन केंद्र पर उपस्थित होकर रजिस्ट्रेशन एवं टीकाकरण के कार्य में स्वास्थ्य विभाग का पूर्ण सहयोग किया जाना सुनिश्चित करेंगे। यह कार्य सर्वोच्च प्राथमिकता तथा मानव जीवन की सुरक्षा से संबंधित है तथा इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही होने पर संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी के विरुद्ध सख्त अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। यह आदेश तत्काल प्रभाव से होगा।