ग्राम पंचायत चुहिरी में कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्य का अपर कलेक्टर ने किया अवलोकन

शहडोल – जनपद पंचायत गोहपारू के भ्रमण के दौरान अपर कलेक्टर एवं उप जिला मजिस्ट्रेट श्री अर्पित वर्मा ने आज टीकाकरण महोत्सव के अंतर्गत ग्राम पंचायत चुहिरी के शासकीय विद्यालय में में चल रहे कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्य का अवलोकन किया। निरीक्षण के समय 45 वर्ष से अधिक आयु के कुल 122 व्यक्तियों का टीकाकरण हो चुका था।

निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर ने कहा कि आगंतुक कक्ष, वैक्सीनेशन कक्ष तथा ऑब्जरवेशन कक्ष में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पर्याप्त बैठने की व्यवस्था हो यह सुनिश्चित किया जाए तथा वैक्सीनेशन सेंटर पर बिना मास्क के आए व्यक्तियों को मास्क का वितरण किया एवं उन्हें समझाइश दी की आपका मास्क, आपकी सुरक्षा है तथा सामाजिक दूरी भी आवश्यक है इसका पालन करना सुनिश्चित करें। आप सभी घर से बाहर मास्क लगाकर ही निकले तथा सामाजिक दूरी का पालन भी अवश्य करें तथा भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें।

अपर कलेक्टर ने ग्राम पंचायत चुहिरी के 45 वर्ष के ऊपर के व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा सके, इसके लिए ग्राम मुनादी एवं माईकिंग द्वारा सघन प्रचार प्रसार किए जाने के निर्देश दिए तथा कहा कि इस महोत्सव में ज्यादा से ज्यादा व्यक्ति बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।

निरीक्षण के दौरान तहसीलदार गोहपारू श्रीमती मीनाक्षी बंजारे, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० अंशुमन सोनारे सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।