बीएलओ एवं ग्राम पंचायत सचिव को लगाई कड़ी फटकार

शहडोल – आज अनुभाग क्षेत्र जयपुर के भ्रमण के दौरान कलेक्टर एवं मजिस्ट्रेट डॉ० सतेन्द्र सिंह ने जैतपुर के दूरस्थ ग्राम जमगांव में टीकाकरण महोत्सव के अंतर्गत कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्य का अवलोकन किया। निरीक्षण के समय 48, 45 वर्ष से ऊपर के व्यक्तियों का टीकाकरण हुआ था। कलेक्टर ने जमगांव में टीकाकरण की धीमी रफ्तार देखकर बीएलओ श्री अशोक कुमार चंद्रा एवं महेंद्र कुमार चंद्रा तथा ग्राम पंचायत सचिव को कड़ी फटकार लगाई और निर्देशित किया कि मतदाता सूची लेकर 45 वर्ष के ऊपर सभी व्यक्तियों को बुलाकर वैक्सीनेशन कार्य कराया जाए।

कलेक्टर ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत बुढार को निर्देशित किया कि सेक्टर में टीकाकरण स्थल इस प्रकार बनाए जाएं की दूर-दूर के ग्राम पंचायतों के लोगों ज्यादा ना दूरी तय करनी पड़ेगी, इसके लिए सेक्टर में टीकाकरण स्थल, 1 ग्राम पंचायत में टीकाकरण पूर्ण होने के बाद दूसरे ग्राम पंचायत में कराएं। उन्होंने कहा कि सेक्टर स्तर पर सीडीपीओ, नायब तहसीलदार सभी अपनी जिम्मेवारी का बखूबी निर्वहन करें एवं टीकाकरण का सघन प्रचार प्रसार ग्राम मुनादी एवं घर-घर विजिट कर शत प्रतिशत 45 वर्ष के ऊपर के व्यक्तियों का टीकाकरण कराएं।

कलेक्टर ने ग्राम जमगांव के नव युवकों को समझाइश दी कि ग्राम जमगांव के 45 वर्ष के ऊपर सभी व्यक्तियों का टीकाकरण कराने में उन्हें टीकाकरण केंद्र ले आए जिससे कोविड-19 महामारी से आपका ग्राम बच सकें।

निरीक्षण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व जैतपुर श्री धर्मेंद्र मिश्रा, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत श्री मुद्रिका सिंह, नायब तहसीलदार श्री चंद्र कुमार बट्टे, सहकारिता बैंक के श्रा बी.के. तिवारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।